कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: नैंसी त्यागी का रेड कार्पेट पर धमाका, आत्मविश्वास और रफल्स से जीता दिल

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: नैंसी त्यागी का रेड कार्पेट पर धमाका, आत्मविश्वास और रफल्स से जीता दिल मई, 19 2024

कान्स फिल्म फेस्टिवल का 77वां संस्करण इस साल भी धूमधाम से संपन्न हुआ। इस बार रेड कार्पेट पर कई हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, लेकिन एक नाम जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वह था भारत की फैशन इन्फ्लूएंसर नैंसी त्यागी का।

नैंसी त्यागी ने कान्स के रेड कार्पेट पर अपने हाथों से बनाए गए एक खूबसूरत रफल गाउन में वॉक किया। यह पोशाक उन्होंने खुद डिजाइन की थी और इसे तैयार करने में उन्हें 30 दिन का समय लगा। इस ड्रेस में 1000 मीटर कपड़ा इस्तेमाल हुआ और इसका वजन 20 किलोग्राम से ज्यादा था।

नैंसी का यह ऑफ-शोल्डर, ब्लश पिंक कलर का बारबी-इंस्पायर्ड गाउन नेट के ग्लव्स के साथ बेहद खूबसूरत लग रहा था। उनके इस लुक ने न सिर्फ फेस्टिवल में मौजूद लोगों को बल्कि पूरी दुनिया के नेटिजन्स को भी अपनी ओर आकर्षित किया।

एक साधारण पृष्ठभूमि से आने वाली प्रतिभाशाली डिजाइनर

नैंसी त्यागी उत्तर प्रदेश से हैं और एक उभरती हुई फैशन डिजाइनर व कंटेंट क्रिएटर हैं। वह अपनी क्रिएटिविटी और अपने काम के प्रति समर्पण के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर सहित कई लोगों ने उनकी प्रशंसा की है।

कान्स में नैंसी की उपस्थिति के बारे में एक पोस्ट वायरल हो गई। कई लोगों ने उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया और ट्विटर पर उनके काम के प्रति प्रशंसा व्यक्त की।

नैंसी की यह उपलब्धि खासतौर पर ग्रामीण क्षेत्रों की युवा महिलाओं के लिए एक प्रेरणा के रूप में देखी जा रही है। उन्होंने अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के बलबूते फैशन इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

नैंसी का गाउन बनाने में लगा 30 दिन का समय

नैंसी ने बताया कि कान्स के लिए उनका यह खास गाउन बनाने में उन्हें 30 दिन का समय लगा। इस ड्रेस में करीब 1000 मीटर कपड़ा इस्तेमाल हुआ और तैयार होने पर इसका वजन 20 किलोग्राम से ज्यादा था।

यह ड्रेस बनाने के लिए नैंसी ने दिन-रात एक कर दिया। उनका कहना है कि वह चाहती थीं कि लोगों को उनके काम से प्यार हो और यही वजह है कि उन्होंने इतनी मेहनत की।

कान्स रेड कार्पेट पर नैंसी का जलवा

नैंसी त्यागी का यह रफल गाउन कान्स के रेड कार्पेट पर खूब जंचा। उन्होंने इस ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप और बालों को खुला छोड़ा हुआ था। नैंसी का यह सिंपल और इलिगेंट लुक लोगों को काफी पसंद आया।

रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए नैंसी के चेहरे पर आत्मविश्वास साफ झलक रहा था। उनका कहना है कि जब आप अपने आप पर और अपनी क्रिएटिविटी पर भरोसा करते हैं तो आपको किसी भी मंच पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में संकोच नहीं होता।

नैंसी की उपलब्धि से प्रेरित होंगी कई युवा लड़कियां

नैंसी की इस कामयाबी से कई युवा लड़कियां प्रेरित होंगी, खासकर वे जो छोटे शहरों और कस्बों से हैं। नैंसी ने अपनी मेहनत और जुनून के दम पर अपने सपनों को साकार किया है।

उनका मानना है कि अगर आप अपने लक्ष्य के प्रति ईमानदार हैं और कड़ी मेहनत करने को तैयार हैं तो कोई भी मुकाम आपसे दूर नहीं। नैंसी की यह सफलता उनके संघर्ष और समर्पण की गाथा है।

उम्मीद है कि आने वाले समय में नैंसी त्यागी अपनी प्रतिभा से फैशन जगत में और कई कीर्तिमान स्थापित करेंगी। उनकी यह उपलब्धि देश के लिए गर्व की बात है।

नैंसी त्यागी की कान्स यात्रा की खास बातें

  • नैंसी त्यागी ने खुद अपने हाथों से रफल वाला गाउन तैयार किया
  • इस गाउन को बनाने में उन्हें 30 दिन का समय लगा
  • गाउन में 1000 मीटर कपड़ा इस्तेमाल हुआ
  • तैयार होने पर गाउन का वजन 20 किलोग्राम से ज्यादा था
  • नैंसी का रेड कार्पेट लुक लोगों को खूब पसंद आया

कान्स जैसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना हर किसी के बस की बात नहीं होती। नैंसी त्यागी ने न सिर्फ कान्स में शिरकत की बल्कि अपने लुक और टैलेंट से लोगों का दिल भी जीता। उनकी यह कामयाबी उनके भविष्य की सफलताओं का ट्रेलर मात्र है।

अभिलेखागार